34 C
Lucknow
Monday, June 17, 2024

अग्रवाल सभा द्वारा किया गया होली मिलन समारोह का आयोजन

जरूर पढ़े

बलरामपुर। अग्रवाल सभा द्वारा श्री महाराजा अग्रसेन मंदिर परिसर में भव्य होली मिलन समारोह का आयोजन श्री महाराजा अग्रसेन जी के माल्यार्पण से किया गया। माल्यार्पण सभा अध्यक्ष निष्काम गुप्ता, उपाध्यक्ष अशोक गुप्ता एवं सचिव मनीष तुलस्यान द्वारा सम्पन्न हुआ। इसके पश्चात होली मिलन एवं जलपान व ठंडाई का भरपूर आनंद सभी ने उठाया।
तदोपरान्त आम सभा की वार्षिक बैठक सम्पन्न हुई, जिसमें पुनः एक वर्ष के लिए वर्तमान पदाधिकारियों का कार्यकाल बढ़ाया गया। साथ ही सर्वसम्मति से यह भी निर्णय लिया गया कि अग्रसेन रसोई को पुनः एक वर्ष के लिए संचालित किया जाएगा और माह मई से इसे मंगलवार के स्थान पर बुद्धवार को यथावत स्थान व समय पर किया जाता रहेगा।

रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां लखनऊ एवं वृन्दावन से आए कलाकारों द्वारा की गईं, जिसमें गणेश वंदना, बाल हनुमान, श्री राम, सीता व लक्ष्मण की सुंदर प्रस्तुति, बाहुबली हनुमान, अबीर गुलाल की होली सहित प्रसिद्ध फूलों वाली होली तथा विभिन्न नग़मों की मनमोहक प्रस्तुतियां हुईं। प्रांगण में मौजूद बच्चों के साथ विभिन्न हँसी की प्रतियोगिता भी हुईं। उपस्थित सभी ने इस कार्यक्रम में जमकर मस्ती करते हुए अंत में स्वादिष्ट रात्रि भोज का भी सपरिवार आनंद उठाया।

यह जानकारी देते हुए अग्रवाल सभा, बलरामपुर के जन सम्पर्क अधिकारी सौम्य अग्रवाल ने बताया कि होली मिलन समारोह से सम्बंधित समस्त प्रकार की व्यवस्थाओं इत्यादि में राजीव अग्रवाल, सुशील हमीरवासिया, विनोद बंसल, आलोक अग्रवाल, निर्मल अग्रवाल, पवन अग्रवाल, अजय अग्रवाल, साकेत तुलस्यान, अभिषेक सिंघल, अरुण केडिया, अमन अग्रवाल एवं पंकज अग्रवाल का विशेष सहयोग प्राप्त हुआ।

पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

spot_imgspot_img

जुड़े रहें
जुड़े रहें

16,985FansLike
2,345FollowersFollow
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Lucknow
haze
34 ° C
34 °
34 °
38 %
1kmh
48 %
Sun
38 °
Mon
48 °
Tue
49 °
Wed
47 °
Thu
47 °
- Advertisement -spot_imgspot_img
ताज़ा खबर

जिलाधिकारी ने की अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के सम्बन्ध में बैठक

हरदोई। विवेकानंद सभागार में जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में दशम अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के आयोजन के सम्बन्ध...

Newsletter Signup

To be updated with all the Latest news, Breaking News and All your States News

इस तरह के और लेख

- Advertisement -spot_img