29 C
Lucknow
Friday, June 21, 2024

आई फाउण्डेशन ने किया भाषण एवं कला प्रतियोगिता का आयोजन

जरूर पढ़े

अमेठी। कंपोजिट विद्यालय गरथोलिया शाहगढ़ अमेठी में आई फाउण्डेशन ने करवाई बच्चों के बीच मजेदार और रोचक पूर्ण भाषण एवं कला प्रतियोगिता, जिसमें बच्चों ने अनेक विषयों पर बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और बहुत सारी मजेदार बातें सबके सामने रखी।

कार्यक्रम के दौरान बच्चों ने अपने प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए सभी को रोमांचित कर दिया। इस प्रतियोगिता में जूनियर हाई स्कूल प्राथमिक एवं आंगनबाड़ी विद्यालय के सभी 300 बच्चों ने भाग लिया। कार्यक्रम में शिप्रा मलिक उपाध्यक्ष उड़ान क्लब एच.ए.एल. कोरवा एवं ममता सरकार बी.ई.ओ शाहगढ़ ब्लॉक अमेठी ने कार्यक्रम को ऊर्जा प्रदान की। कार्यक्रम में मौजूद सभी बच्चे बहुत ही उत्साहित और प्रसन्न नजर आए। बच्चों को अनेकों उपहार, स्टेशनरी के समान, मजेदार स्नेक्स एवं एक शानदार लंच भी आई फाउण्डेशन की तरफ से दिए गए। आयोजन में उपस्थित बच्चों ने शिक्षा और सामाजिक सेवाओं के महत्व को आत्मसात किया और उन्होंने अपने ज्ञान और कल की प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

उपस्थित गणमान्य अतिथियों में उड़ान क्लब की उपाध्यक्षा, शिप्रा मल्लिक ने भी कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए कहा कि ‘ऐसे प्रयास सराहनीय है’ एवं आई फाउन्डेशन की पूरी टीम का उत्साहवर्धन किया। उनके मेहनत और समर्पण को सराहते हुए उन्होंने बताया कि संस्था ने समाज के सभी वर्गों के लिए समृद्धि और विकास की दिशा में काम किया है। उन्होंने इस समाजसेवी प्रवृत्ति को सराहा और अंर्तमन से इस निष्ठा की प्रशंसा की एवं संस्था ‘आई फाउंडेशन’ की महत्वपूर्ण भूमिका की सराहना की। उन्होंने संस्था के सामाजिक क्षेत्र में किए गए समर्पित योगदान की उच्च प्रशंसा की, जिससे समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाने में सफलता मिली है।

कार्यक्रम में उपस्थिति विशिष्ट अतिथि बी.ई.ओ ममता सरकार ने संस्था की तरफ से किए गए आयोजन को महत्वपूर्ण बताया एवं संस्था की पूरी टीम को धन्यवाद दिया एवं आगे के और कार्यक्रमों के लिए उनको प्रोत्साहित किया। इस कार्यक्रम ने सिखाया कि बच्चे भी एक सकारात्मक समाज के निर्माण में भी सक्रिय रूप से योगदान कर सकते हैं। आई फाऊंडेशन की फाउंडर ऋचा दीक्षित ने सभी सहयोगियों का धन्यवाद देते हुए कहा कि उनका उत्साह और समर्पण भविष्य में भी अटल रहेगा एवं सेवा के सभी प्रयास अनेक स्तर पर किए जाएंगे। आई फाऊंडेशन एक विचारधारा है।

कंपोजिट स्कूल की प्रधानाचार्या अनुपमा रॉय ने भी आई फाऊंडेशन के प्रयास को बहुत महत्वपूर्ण बताया एवं कार्यक्रम को उत्साहवर्धक और ज्ञानवर्धक बताया। कार्यक्रम में स्कूल के सभी सहयोगी, शिक्षक गण, कर्मचारीगण, आई फाऊंडेशन की अध्यक्ष मीरा यादव, फाउंडर ऋचा दिक्षित, रंजना कुमारी, आई-फाउंडेशन की सचिव मैत्री दास, इंजीनियर नीलिमा निषाद, दिव्या मल्लिक आदि सभी सहयोगी मौजूद रहे।

पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

spot_imgspot_img

जुड़े रहें
जुड़े रहें

16,985FansLike
2,345FollowersFollow
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Lucknow
haze
29 ° C
29 °
29 °
70 %
1kmh
75 %
Fri
42 °
Sat
43 °
Sun
45 °
Mon
43 °
Tue
45 °
- Advertisement -spot_imgspot_img
ताज़ा खबर

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में हुई नगर निकायों की समीक्षा बैठक

हरदोई। कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में नगर निकायों की बैठक हुई। जिलाधिकारी ने कहा कि...

Newsletter Signup

To be updated with all the Latest news, Breaking News and All your States News

इस तरह के और लेख

- Advertisement -spot_img