31 C
Lucknow
Saturday, July 27, 2024

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित हुई नामांकन की तैयारियों के सम्बन्ध में बैठक

जरूर पढ़े

हरदोई। स्वामी विवेकानंद सभागार में जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में नामांकन की तैयारियों के सम्बन्ध में बैठक हुई। जिलाधिकारी ने कहा कि बैरीकेटिंग की उचित व्यवस्था कर ली जाये और नामांकन के दौरान सोल्जर बोर्ड चौराहे से सर्किट हाउस तक नो वेहिकल जोन बनाया जाये।

उन्होंने कहा कि नामांकन के दौरान निर्धारित संख्या से अधिक लोगों का नामांकन कक्ष में प्रवेश नहीं होगा और कक्ष में सोफे आदि की उचित व्यवस्था की जायेगी एवं कंप्यूटर कलेक्ट्रेट परिसर में टेन्टेज आदि की उचित व्यवस्था की जायगीे और परिसर को अच्छी तरह से सजाया जाये तथा भीड़ की स्थिति में चुनाव आयोग के निर्देशों का पूरी तरह से अनुपालन सुनिश्चित किया जाये। बिना अनुमति कोई जुलूस आदि न निकलने दिया जाये। एक जुलूस में 10 गाड़ियों से अधिक गाड़ियों को एक साथ न चलने दिया जाये। मीडिया व अन्य लोगों के लिए जीआईसी में पार्किंग की व्यवस्था की जाये। नामांकन स्थल पर मेडिकल टीम तैनात की जाये। संकेतक बनाये जाएं ताकि लोगों को असुविधा न हो।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक केशव चन्द्र गोस्वामी, मुख्य विकास अधिकारी सौम्या गुरुरानी, अपर जिलाधिकारी प्रियंका सिंह, नगर मजिस्ट्रेट सुनील कुमार त्रिवेदी व अन्य सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

spot_imgspot_img

जुड़े रहें
जुड़े रहें

16,985FansLike
2,345FollowersFollow
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Lucknow
overcast clouds
31 ° C
31 °
31 °
68 %
2.4kmh
100 %
Sat
38 °
Sun
36 °
Mon
34 °
Tue
38 °
Wed
37 °
- Advertisement -spot_imgspot_img
ताज़ा खबर

डीएम-एसएसपी ने गभाना सम्पूर्ण समाधान दिवस में जन समस्याओं का कराया निस्तारण

अलीगढ़। जिला मजिस्ट्रेट विशाख जी0 एवं एसएसपी संजीव सुमन सोमवार को तहसील गभाना में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस पहुंचे।...

Newsletter Signup

To be updated with all the Latest news, Breaking News and All your States News

इस तरह के और लेख

- Advertisement -spot_img