36 C
Lucknow
Monday, June 17, 2024

भाजपा प्रत्याशी रितेश पांडे का चौपाल कार्यक्रम टांडा व सदरपुर मंडल हुआ सम्पन्न

जरूर पढ़े

अंबेडकर नगर। 55 लोकसभा 278 टांडा विधानसभा में लोकप्रिय सांसद व भाजपा प्रत्याशी रितेश पांडे का चौपाल कार्यक्रम टांडा व सदरपुर मंडल में सम्पन्न हुआ। टांडा मंडल में कश्मीरिया व सदरपुर मंडल में ब्राहिमपुर कुसमा में चौपाल कार्यक्रम आयोजित हुआ, जिसमे भाजपा प्रत्याशी रितेश पांडे का जोरदार स्वागत किया गया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी रितेश पांडे ने कहा कि अब चुनाव मतदान के ज्यादा दिन नहीं है आपके बीच में विपक्ष के लोग आएंगे झूठी अफवाहें फैलाएंगे झूठे प्रचार करेंगे आप लोगों को भ्रमित करने का काम करेंगे आपको होशियार रहना होगा यह झूठे अफवाहें और झूठे प्रचार करके आप लोगों का वोट लेना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि आप लोगों को जो जनकल्याणकारी योजनाएं मिल रही है मोदी सरकार की, उस पर ताला लगाना चाहते हैं। विपक्ष के लोग झूठे प्रचार कर रहे हैं कि संविधान खतरे में है यह विपक्ष की चाल है यह झूठी अफवाहें और प्रचार कर रहे हैं मोदी सरकार में संविधान को कोई खतरा नहीं है।

सांसद रितेश पांडे ने कहा कि मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं जो दलितो, मजदूरो, वंचितों तथा गरीबों को बिना किसी भेदभाव के मिल रहा है। विपक्ष के लोगों से देखा नहीं जा रहा है इसलिए वह झूठी अफवाहें फैला रहे हैं। उन्होंने लोगों से पूछा आप लोगों को मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं प्रधानमंत्री आवास योजना, गरीबों के स्वास्थ्य के लिए आयुष्मान कार्ड, किसान सम्मन निधि, माता बहनों के लिए उज्ज्वला योजना शौचालय योजना शौचालय योजना, हर घर जल योजना आप लोगों के बीच बिना किसी भेदभाव के पहुंच रहा है कि नहीं पहुंच रहा है इस पर सभा में बैठे लोगों ने हाथ उठाकर हां की आवाज लगा कर मोदी सरकार जिंदाबाद के नारे लगाए।

उन्होंने विपक्ष के प्रत्याशी पर हमला बोलते हुए कहा जब यह मंत्री थे और सदरपुर टांडा का मेडिकल कॉलेज बन रहा था उस समय बड़े पैमाने पर मेडिकल कॉलेज में घोटाला करके मंत्री रहते हुए बरुआ जालकी में अपने कॉलेज का नर्सिंग होम बनवा रहे थे। तमाम घोटाले करके कॉलेज खड़ा किया। उन्होंने कहा कि जब विपक्ष की सरकार थी तो किसी भी योजना का लाभ लोगों तक नहीं पहुंचता था। लूटपाट कर अपनी जेब भरने का काम विपक्ष के लोग करते थे। सांसद रितेश पांडे ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री ने घोषणा की है आने वाले समय में एक करोड़ महिलाओं को लखपति दीदी बनाने का काम करेंगे, 3 करोड लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजनाएं दी जाएगी। उन्होंने जनता से अपील किया आने वाले 25 तारीख को अपना महत्वपूर्ण वोट भाजपा को दे और मोदी जी को देश का प्रधानमंत्री बनाकर विकसित भारत के संकल्प मार्ग में अपनी अहम भूमिका अदा करें।

कार्यक्रम में भाजपा श्रम प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक रामसूरत मौर्या ने भी संबोधित किया। उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि दो दान महत्वपूर्ण होता है एक दान कन्यादान होता है और दूसरा मतदान होता है। आप अपना महत्वपूर्ण मतदान भाजपा की मोदी सरकार को देकर भाजपा के लोकप्रिय प्रत्याशी व सांसद रितेश पांडे को जिताकर दिल्ली भेजने का काम करें। उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी की सरकार में टांडा के अंदर महिलाएं माता बहने सुरक्षित नहीं महसूस कर रही थी जब वह घर से निकलती थी तो गुंडे बदमाश छीटा काशी करते थे लेकिन भाजपा की सरकार में किसी में किसी माई के लाल में हिम्मत नहीं है की माताओ एवं बहनों को छेड़ दें। यह परिवर्तन भाजपा की सरकार में हुआ।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से टांडा विधानसभा संयोजक रमेश चंद्र गुप्ता, पूर्व विधायक संजू देवी, श्रम प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक राम सूरत मौर्य, टांडा विधानसभा मीडिया प्रभारी राजेश सिंह, गोंडा के ब्लॉक प्रमुख आशीष मिश्रा नगर मंडल अध्यक्ष टांडा तेजस्वी जायसवाल, सदरपुर मंडल अध्यक्ष रामधनी वर्मा, राकेश यादव, मनोज यादव, सहित कार्यकर्ता और लोग मौजूद रहे।

पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

spot_imgspot_img

जुड़े रहें
जुड़े रहें

16,985FansLike
2,345FollowersFollow
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Lucknow
haze
36 ° C
36 °
36 °
34 %
1kmh
8 %
Sun
40 °
Mon
49 °
Tue
49 °
Wed
47 °
Thu
47 °
- Advertisement -spot_imgspot_img
ताज़ा खबर

जिलाधिकारी ने की अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के सम्बन्ध में बैठक

हरदोई। विवेकानंद सभागार में जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में दशम अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के आयोजन के सम्बन्ध...

Newsletter Signup

To be updated with all the Latest news, Breaking News and All your States News

इस तरह के और लेख

- Advertisement -spot_img