34 C
Lucknow
Monday, June 17, 2024

संपूर्ण यमुना शुद्ध हो यही संपूर्ण बृजवासियों की हृदय की कामना – दिनेश शर्मा

जरूर पढ़े

मथुरा। श्री कृष्ण जन्मभूमि संघर्ष न्यास के अध्यक्ष एवं श्री कृष्ण जन्मभूमि ईदगाह का विवाद के हिंदू पक्षकार दिनेश शर्मा ने कहा कि कृष्ण की चतुर्थ पटरानी मैं जमुना का बड़ा बुरा है। ग्रांटों के नाम से आए धन का दुरुपयोग हो रहा है। यह विचार श्री कृष्ण जन्मभूमि संघर्ष न्यास की नौका विहार बैठक में कही गई।

ब्राह्मण सभा के ब्रज क्षेत्र महामंत्री राजेश पाठक तथा सामाजिक कार्यकर्ता नरेंद्र एम चतुर्वेदी ने कहा कि जब यमुना मुक्ति आंदोलन के तहत पदयात्रा गई थी तब कहा गया था कि हरियाणा में भाजपा की सरकार आएगी तो यमुना शुद्ध होगी। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार भी उत्तर प्रदेश के बंटवारे का 33 प्रतिशत जल मथुरा नहीं पहुंच रहा। क्षत्रिय नेता ठा0 नरेश सिंह, हिंदूवादी पवन गौतम, भूगर्भ वैज्ञानिक प्रशांत शर्मा ने कहा कि राजनेताओं की कथनी करनी में अंतर है। यमुना के नजदीक ही समानान्तर नाला बनना चाहिए। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में यमुना प्रदूषण प्रमुख मुद्दा होगा।

बैठक में अनिल शर्मा, संजीव ठाकुर, विजय शर्मा, हरिराम शर्मा, कन्हैया चतुर्वेदी, सत्तो बघेल, जय किशन अलबेला तथा अंजलि सारस्वत आदि उपस्थित थे।

पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

spot_imgspot_img

जुड़े रहें
जुड़े रहें

16,985FansLike
2,345FollowersFollow
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Lucknow
haze
34 ° C
34 °
34 °
38 %
1kmh
48 %
Sun
38 °
Mon
48 °
Tue
49 °
Wed
47 °
Thu
47 °
- Advertisement -spot_imgspot_img
ताज़ा खबर

जिलाधिकारी ने की अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के सम्बन्ध में बैठक

हरदोई। विवेकानंद सभागार में जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में दशम अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के आयोजन के सम्बन्ध...

Newsletter Signup

To be updated with all the Latest news, Breaking News and All your States News

इस तरह के और लेख

- Advertisement -spot_img